Latest News

नाबालिग से छेड़खानी नाबालिग से छेड़खानी करने वाले आरोपी को पौड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे।

नाबालिग से छेड़खानी नाबालिग से छेड़खानी करने वाले आरोपी को पौड़ी पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे। वाले आरोपी को पौड़ी पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे।

दिनाँक 28.04.2024 को स्थानीय निवासी लैन्सडाउन ने थाना लैन्सडाउन पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि दिनाँक 27.04.2024 को कमलेश सिंह ने वादी की 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री का पीछा कर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया है। इस शिकायती प्रार्थना पत्र के आधार पर कोतवाली लैन्सडाउन पर मु0अ0स0 03/2024, धारा 354(घ )भादवि व 7/8 पोक्सो अधि0 पंजीकृत किया कर विवेचना म0उ0नि0 सुमन लता के सुपुर्द की गयी ।

अपराध नाबालिग बालिका से संबंधित होने के कारण इसकी गम्भीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुये श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय पौड़ी श्री लोकेश्वर सिंह द्वारा अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी करने हेतु प्रभारी निरीक्षक लैन्सडाउन को टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया।

निर्गत निर्देशों के क्रम में तत्काल पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास एवं ठोस पतारसी सुरागरसी कर सर्विलान्स की मदद से आज दिनाँक 29.04.2024 को अभियुक्त कमलेश को कोटद्वार रोड़ हटानिया के पास से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button