Friday, October 18, 2024
HomeUncategorizedकोटद्वार: कोटद्वार तेलीपाड़ा स्थित आर. पी.पब्लिक स्कूल में आयोजित श्रीमती राजबाला शर्मा...

कोटद्वार: कोटद्वार तेलीपाड़ा स्थित आर. पी.पब्लिक स्कूल में आयोजित श्रीमती राजबाला शर्मा अंतर विद्यालयी बालिका बालीबाल प्रतियोगिता का विजेता रहा नवयुग पब्लिक स्कूल। अलग खबर डाटकाम उत्तराखण्ड का लोकप्रिय समाचार वेब न्यूज़ चैनल।

दिनांक 16-10-2024 आरपी पब्लिक स्कूल द्वारा आयोजित श्रीमती राजबाला शर्मा अंतर विद्यालय बालिका वॉलीबॉल टूर्नामेंट का फाइनल नवयुग पब्लिक स्कूल एवं एमकेवीएन पब्लिक स्कूल के मध्य खेला गया जिसमें नवयुग पब्लिक स्कूल ने एमकेवीएन को 2 – 0 से हराकर प्रतियोगिता का फाइनल जीता।

इससे पहले आज खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में नवयुग पब्लिक स्कूल ने डैफोडिल पब्लिक स्कूल को कड़ी मुकाबले में दो एक से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जिसमें एमकेवीएन ने फाइनल में प्रवेश किया.

विद्यालय प्रांगण में आयोजित फाइनल मुकाबले में भी विक्रम सिंह नेगी जी पूर्व कोच SAI इंडिया मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में धीरेंद्र रावत जी मुख्य चयन करता नेशनल वालीबॉल भी उपस्थित रहे। सुरदीप गोसाई जी कमेंटेटर एवं धीरेंद्र कंडारी जी ने स्कॉलर की भूमिका निभाई कार्यक्रम में सभी विद्यालयों के शारीरिक शिक्षक भी उपस्थित रहे.

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री कुमार अजीत सिंह द्वारा सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को भविष्य हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की गई.

इस अवसर पर नवयुग पब्लिक स्कूल की छात्रा इसी का रौतेला ने प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट, एमकेवीएन की छात्रा आराध्या भंडारी को इमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार दिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
https://youtu.be/0XM2abgRdng?si=BryXyhxhquCQF5tE

Most Popular

Recent Comments