Uncategorized

लक्ष्मणझूला क्षेत्र में एक के बाद एक हुयी चोरियों का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी किये गये माल के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया।

लक्ष्मणझूला क्षेत्र में एक के बाद एक हुयी चोरियों का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी किये गये माल के साथ शातिर चोर को धर दबोचा।

अभियुक्त ने आर्थिक तंगी के कारण जल्द से जल्द पैसा कमाने के लालच में चोरी की घटनाओं को दिया था अंजाम।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्री लोकेश्वर सिंह ने चोरी की घटनाओं का सफल अनावरण करने के दिये थे निर्देश।

दिनांक 09.06.2024 को वादी श्री विजेंद्र सिंह, निवासी मुरैना अलीगढ़ उ0प्र0 ने थाना लक्ष्मणझूला पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने वादी के रिजॉर्ट, रत्ता पानी से 01 सोने की चेन, आईफोन, घड़ी व रू0 8,500/- चोरी कर लिए हैं। साथ ही दिनांक 09.06.2024 को वादी श्री विजेंद्र भंडारी निवासी कैलाश गेट ने थाना लक्ष्मणझूला पर शिकायती प्रार्थना पत्र दिया कि वादी के लक्ष्मण झूला स्थित रिजॉर्ट से किसी अज्ञात व्यक्ति ने वादी की स्कूटी तथा रू0 5,000/- चोरी कर लिए हैं। उक्त प्रार्थना पत्रों के आधार पर थाना लक्ष्मणझूला पर क्रमशः मु0अ0सं0-37/2024, धारा-380 भा.द.वि व मु0अ0सं0-38/2024, धारा-380 भा.द.वि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय पौड़ी श्री लोकेश्वर सिंह द्वारा उक्त चोरी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुये अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी कर घटना का अनावरण करने हेतु प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मणझूला को टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया।

निर्गत निर्देशों को क्रम में गठित पुलिस टीम द्वारा कुशल सुरागरसी पतारसी कर व सीसीटीवी कैमरों की मदद से अथक प्रयासों के उपरान्त उक्त अभियोगों में संलिप्त अभियुक्त गौतम पुत्र रतिराम को बैराज बाई पास तिराहे के पास से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेशकर जेल भेज दिया गया है।

पूछताछ का विवरण
अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह ध्याड़ी, मजदूरी का काम करता है और उसकी घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उसने जल्द पैसे कमाने के लालच में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

नाम पता अभियुक्तः-
गौतम पुत्र रतिराम, निवासी ग्राम बीकमपुर जीतपुर, थाना लक्सर, जनपद हरिद्वार।

बरामदगी का विवरणः-

  1. मु0अ0सं0- 37/2024, धारा-380 भा0द0वि0 से सम्बन्धित एक आईफोन तथा एक घड़ी।
  2. मु0अ0सं0 38/2024, धारा-406/411 भा0द0सं0 से सम्बन्धित स्कूटी।

पुलिस टीमः-

  1. अपर उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह
  2. अपर उपनिरीक्षक सुशील- एसओजी
  3. मुख्य आरक्षी शशिकान्त- एसओजी
  4. आरक्षी आशीष- एसओजी
  5. आरक्षी राहुल- एसओजी
  6. आरक्षी सतपाल भण्डारी
  7. आरक्षी नवनीत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please Disable Your Adblocker !